भाजपा रामपुर की बैठक उपाध्यक्ष पंचायत समिति ननखड़ी श्री शेर सिंह खुंद की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई. रिपोर्ट :रामगोपाल सिंह, ननखड़ी

आज दिनांक 14/04/2021को भाजपा रामपुर की बैठक उपाध्यक्ष पंचायत समिति ननखड़ी श्री शेर सिंह खुंद की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई!जिसमें 2017में रामपुर निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी रहें पूर्व आईएएस अधिकारी प्रेम सिंह ड्रेक मुख्य रूप से मौजूद रहें!

बैठक में सर्वप्रथम भारतीय सविधान के निर्माता बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर को स्मरण करते हुए उनकी 130 जयंती के मौके पर मौजूद सभी कार्यकर्ताओं ने उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए श्रृद्धांजलि दी!

बैठक में गत माह हुई बैठक में चर्चा किये गए मुद्दो की समीक्षा की गई!और अन्य जनसमस्याओं पर भी परिचर्चा हुई!इस दौरान बैठक में आएं भाजपा समर्थित जन प्रतिनिधियों व कार्यकर्ताओं ने भी अपनी समस्याओं व रामपुर विधानसभा क्षेत्र के लंबित विकासत्मक कार्यों में तेजी लाने व उनको जल्द पूरा करने की अपनी मांगो को भाजपा नेता पी एस धरैक के समक्ष रखा!

भाजपा नेता ड्रेक ने कहा कि हर माह आयोजित होने वाली बैठक में सभी कार्यकर्त्ता व जनप्रतिनिधि अपने-2 इलाके की समस्याओं एवं मांगो को रखते हैं,जिस पर विस्तृत चर्चा की जाती हैं!जिनके समाधान के लिए समय-2 पर उचित कदम उठाये जा रहें हैं!

उन्होंने कहा की वें रामपुर विधानसभा क्षेत्र में विकासात्मक कार्यों को गति प्रदान करने व लोगों की समस्याओं को बहुत जल्द मुख्यमंत्री के समक्ष उनके निपटारा हेतू उठाएंगे!


इस अवसर पर बैठक में लगभग 70-80 संख्या मे कार्यकर्त्ता मौजूद रहें जिसमें जन प्रतिनिधि भी शामिल रहें!
Share on Google Plus

About kotkhai09usa

0 $type={blogger}:

Post a Comment