रोहडू :एनएसएस स्वयंसेवियों ने वैक्सिनेशन व कोविड - 19 की सतर्कता व जागरूकता के लिए चलाया सार्वजनिक घोषणा अभियान

एनएसएस  स्वयंसेवियों ने वैक्सिनेशन  व कोविड - 19 की सतर्कता व जागरूकता के लिए चलाया सार्वजनिक घोषणा अभियान  (Public announcement system) 
रोहड़ू  ।  पीजी कॉलेज सीमा की राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई के स्वयंसेवियों  ने कोविड - 19 के टीकाकरण के लिए  माइक द्वारा सार्वजनिक घोषणाऔ के माध्यम रोहड़ू  चिड़गावं, सीमा , बड़ियारा , संदासु , जांगला, आदि सभी स्थानों पर 3 दिनों से लगातार जन जागरूकता अभियान चलाया  जिसके अंतर्गत 18 साल से अधिक उम्र के लोगों को   टीकाकरण से सम्बंधित सभी प्रकार की जानकारीयॉं  दी गई  तथा समाज में  टीकाकरण से जुड़ी सभी गलत धारणाओं और उनकी आशंकाओं को सकारात्मक रूप से दूर किया। 
 और साथ ही इन  घोषणाओ के माध्यम से  कोविड -19 के बढ़ते इस दूसरे दौर में ज़ादा से ज़ादा सावधानियां बरतने के लिए बताया घरों से बे वजह बाहर न निकलें व  मास्क पहना न छोड़े वरना कोरोना आपको नहीं छोड़ेगा साथ ही दवाई और कड़ाई व दो गज दूरी मास्क है जरूरी  का  दृड्ता से पालन करने का संदेश भी दिया। व कोविड -19 से सम्बंधित प्रशासन द्वारा दिए गए  सभी प्रकार के नियमों और सवधानियो से अवगत् करवाया । 
इकाई अध्यक्ष विकास ने कहा कि  स्वयंसेवियों द्वारा इस महामारी के संकट में  पिछले 2 सप्ताह से  घर घर व गांव गांव में  टीकाकरण व  कोविड -19 के प्राति जन जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है जिसमे सभी स्वयंसेवियों अपना योगदान दे रहे हैं और आगे भी समाज कल्याण में इसी तरह कार्य करते रहेंगे।
महाविद्यालय के प्रधानाचार्य डॉ. ब्रिजेश चौहान और एनएसएस कार्यक्रम अधिकारी डॉ. उमेश
नारटा और सुनील नेगी ने स्वयंसेवियों के कार्यों की सराहना करते हुए उन्हें प्रोत्साहित किया। उन्होंने लोगों से आग्रह किया वह कोरोनो की वैक्सीन लगवाएं, जिससे वह सुरक्षित रह सकें।
Share on Google Plus

About kotkhai09usa

0 $type={blogger}:

Post a Comment