रक्तदान कर ओर केंसर मरीजो को फल वितरित कर मनाया वीरभद्र सिंह का जन्मदिन,अर्की विधानसभा के लिए भेजी एम्बुलेंस

रक्तदान कर  ओर   केंसर मरीजो को फल वितरित कर मनाया वीरभद्र सिंह का जन्मदिन,अर्की विधानसभा के लिए भेजी एम्बुलेंस


एंकर। पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह का जन्मदिन इस बार सेवा भाव से प्रदेश भर में मनाया गया । राजधानी शिमला में कांग्रेस कार्यालय में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया वही केंसर अस्पताल में मरीजों को फल बांट कर कांग्रेस नेताओं ने वीरभद्र सिंह का जन्मदिन मनाया । इस मौके पर हॉलीलॉज से अर्की विधानसभा ओर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के लिए विधायक विक्रमादित्य सिंह ने हरि झंडी दिखा कर तीन एम्बुलेंस को रवाना किया जिसमे वीरभद्र सिंह की विधानसभा में दो एम्बुलेंस ओर ग्रामीण विधानसभा के लिए भेजी गई इसके अलावा अस्पतालो  के लिए ऑक्सीजन कांस्टेटर भेजे गए।

कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि वीरभद्र सिंह के जन्मदिन को प्रदेश भर में सेवा भाव के रूप में कांग्रेस मना रही है और उनके जन्मदिन पर आज अर्की विधानसभा ओर शिमला ग्रामीण के लिए एम्बुलेंस भेजी गई है । उन्होंने कहा कि कोरोना का खतरा अभी टला नही है ओर तीसरी लहर आने की आशंका जताई है ऐसे में सरकार को पहले से ही तैयारी रखनी चाहिए । इसको देखते हुए ग्रामीण क्षेत्र में अस्पतालों के लिए ऑक्सीजन कांस्टेटर भेजे गए और कोरोना किट भी दी गई है और जल्द ही शिमला ग्रामीण विधानसभा के लिए दो और एम्बुलेंस भेजी जाएगी। उन्होंने कांग्रेस कार्यालय में रक्तदान शिविर का आयोजन करने पर आभार भी जताया

वही वीरभद्र सिंह के जन्मदिन पर कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में युवा कांग्रेस द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया जिसमें लाफी तादात कार्यकर्ताओ ने रक्क्तदान किया । इस मौके विक्रमादित्य सिंह कांग्रेस के राष्टीय सचिव विधायक अनिरुद्ध सिंह और पूर्व मंत्री हर्ष महाजन भी मौजूद रहे ।

अनिरुद्ध सिंह ने वीरभद्र को जन्मदिन की बधाई दी और जल्द उनके स्वास्थ्य होने की कामना की । इसके अलावा प्रदेश भर में कांग्रेस नेताओ द्वारा जरूरतमंद लोगों को राशन वितरित करने के साथ ही रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया और वीरभद्र सिंह के जल्द स्वस्थ होने की कामना की ।
Share on Google Plus

About kotkhai09usa

0 $type={blogger}:

Post a Comment