एसएफआई संजौली इकाई ने प्रधानाचार्य महोदय को छात्र मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा

 एसएफआई संजौली इकाई ने  प्रधानाचार्य महोदय को छात्र मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा।

एसएफआई संजौली इकाई ने  प्रधानाचार्य  महोदय को  छात्र मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा गया।

एसएफआई संजौली इकाई उपा अध्यक्ष अविनाश  ने कहा कि एसएफआई पिछले लंबे समय से माग भी कर रही थी की हर एग्जाम सेंटर के अंदर टीकाकरण किया जाना चाहिए जिसमे एसएफआई की जीत हुई और अगर संजौली कालेज की बात करे तो 28 29 जून को कॉलेज के अंदर टीकाकरण किया गया।

एसएफआई संजौली इकाई सचिव नीतीश ने कहा पिछले लंबे समय से कॉलेज बंद पड़े है।उनकी कक्षाएं भी पूर्ण रूप से लगी नही है ।और कॉलेज की लाइब्रेरी बंद पड़ी है ऐसे में वो असमंजस की स्थिति में है की वो अपनी पढ़ाई  को कैसे करे।
एसएफआई मांग करती है कि कॉलेज की लाइब्रेरी को जल्द खोल दिया जाना चाहिए क्योंकि आज 1जुलाई से यूजी फाइनल ईयर के विद्यार्थियों के एग्जाम होने  शुरु हो गए है  और उन्हें पढ़ने में  परेशानी हो रही है। और पिछले वर्ष महामारी के कारण छात्रों को मुजबूरन अगली कक्षा के लिए प्रोमोट किया गया। और जब उसका परिणाम घोषित किया गया तो वो पूर्ण रूप से घोषित नही किया गया।हम मांग करते हैं की पेंडिंग पड़े परिणाम को  जल्द से जल्द घोषित किया जाए। 

मांगे:-
1) एडमिट कार्ड में आ रही दिक्कतो को जल्द दूर किया जाए।

2) पेंडिंग पड़े रिजल्ट को जल्द घोषित किया जाए

3)  कॉलेज लाइब्रेरी को जल्द से जल्द खोल दिया जाना चाहिए।

4) एग्जाम होने से पहले और एग्जाम होने के बाद एग्जाम सेंटर को पूर्ण रूप से सेनीटाइजेशन किया जाना चाहिए।

ईकाई सचिव नीतीश ने कहा की प्रधानाचार्या  ने आश्वासन दिया है की कल से छात्रों के बैठने के लिए लाइब्रेरी को खोल दिया जाएगा और बाकी मागो को भी जल्द पूरा किया जाएगा।

उपा अध्यक्ष अविनाश ने कहा की अगर सभी मांगों पर जल्द अमल नहीं किया गया तो और छात्रों को लामबंद करते हुए आंदोलन की ओर अग्रसर होंगा 
Share on Google Plus

About kotkhai09usa

0 $type={blogger}:

Post a Comment