ननखड़ी ब्लॉक की अडडू पंचायत के गटोला नामक स्थान पर हादसा, एक की मौत

ननखड़ी  ब्लॉक की अडडू  पंचायत के  गटोला नामक स्थान   के साथ एक दर्दनाक हादसा पेश आया है। जानकारी के अनुसार यहां पर एक वाहन दुर्घटना ग्रस्त  हुआ है। जिसका नम्बर एचपी 06बी 2288 जिसमें सवार 5 लग थे जिनमें से एक की मौके पर ही मौत हुई है। जानकारी के अनुसार यह वाहन अडडू की तरफ जाते समय  एक गहरी खाई में जा गिरा।
जिसमें पांच लोग सवार थे। जिन में से एक की मौके पर ही मौत हो गई, चार घायल हो गए। 

मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने चार घायल लोगों को निकाल दिया था और उपचार के लिए खनेरी अस्पताल  रामपुर भेज दिया।

पुलिस भी मौके पर पहुंच और पाया की मैहर सिंह उम्र 40 साल  पुत्र मनी राम निलासी झीझणुं तहसील ननखड़ी की मौके पर मौत हो चुकी थी। पोस्ट मार्टम के लिए ननखड़ी अस्पताल भेज दिया गया है। 

वहीं घायल में देवी सिंह पुत्र मनीराम , प्यारे लाला पुत्र रोशन लाल,  पूर्णा देवी पत्नी प्यारे लाल,  रेखा देवी पत्नी देवी सिंह ठाकुर मौजूद थे यह सभी एक ही गांव झीझणु के रहने वाले थे । इन सभी को उपचार के लिए खनेरी  अस्पताल भेज दिया गया है ।
वहीं पुलिस द्वारा आगामी छानबीन की जा रही है। 

वही ग्राम पंचायत प्रधान पींकु  खुंद  ने बताया कि जो वाहन दुर्घटनाग्रस्त हुआ है उसमें 5 लोग सवार थे जो सभी लोग झिझणु गांव के रहने वाले थे उसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हुई है और 4 को उपचार के लिए खनेरी अस्पताल भेज दिया गया है जिनमें दो सीरियस बताए जा रहे हैं दो की हालत स्थिर है ।
Share on Google Plus

About kotkhai09usa

0 $type={blogger}:

Post a Comment