वीरभद्र सिंह हमेशा रहे है मेरे रोल मॉडल.. चेतन बरागटा

-एक साल मिला तो, 2022 मे जनता के सामने रखूंगा अपना रिपोर्ट कार्ड- चेतन
-कहा वीरभद्र सिंह हमेशा रहे है मेरे
 रोल मॉडल
रोहड़ू! अपने पिता के कार्यों को पुरा करने के लिए मुझे सिर्फ एक साल का मौका जनता से चाहिए! 2022 के विधानसभा चुनाव में मैं अपना रिपोर्ट कार्ड लेकर जनता के बीच फिर से आऊँगा! अगर मेरा कार्य पसंद न आए तो फैसला आपके हाथ में रहेगा! यह बात निर्दलीय प्रत्याशी चेतन बरागटा ने कुड्डू, चिंग, अंटी में चुनाव प्रचार के दौरान लोगों को सम्बोधित करते हुए कही!

चेतन ने कहा कि एक साल के कार्यकाल में मै क्या कार्य करूंगा! बागवानी के लिए क्या कदम उठाए जाएंगे! इसके लिए एक  वीजन डॉक्यूमेंट मे जनता के सामने रखूंगा! कुछ ऐसे कार्य थे जो पिता नरेंदर बरागटा करना चाहते थे! उन्हें पुरा करने का कार्य किया जाएगा! जिसके लिए मुझे जनता के समर्थन की जरूरत है!

बरागटा ने कहा कि वीरभद्र सिंह हमेशा से मेरे रोल मॉडल रहे है! मेरे पिता नरेंदर बरागटा ने भी अपने राजनीतिक जीवन मे पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के बहुत कुछ सीखा! मे भी उन्ही के दिखाए पदचिन्हो पर चल रहा हूँ!  उन्होंने कहा कि कांग्रेस और भाजपा दो राष्ट्रीय स्तरीय दल है! इन चुनावों मे दोनों दलों का निशाना एक दूसरे पर होना चाहिए था! लेकिन दोनों दलों के नेता  मिलकर सिर्फ मुझे ही टारगेट कर रहे है! जिससे मे भी काफ़ी हैरान हूँ! बावजूद इसके मे सिर्फ अपने वीजन को लेकर जनता के बीच जा रहा हूँ! जो षड्यंत्र मेरे साथ किया गया! मुझे तीन माह तक भाजपा प्रत्याशी बनाकर गांव गांव मे घुमाया गया! जुब्बल नावर कोटखाई की जनता की भावनाओं के साथ जो खिलवाड़ किया गया! उसका पुरा हिसाब जनता चुनाव मे देगी!
Share on Google Plus

About kotkhai09usa

0 $type={blogger}:

Post a Comment