हिमाचल कांग्रेस को बड़ा झटका, प्रदेश सचिव ने थामा आप का दामन ||

हिमाचल कांग्रेस को बड़ा झटका, प्रदेश सचिव ने थामा आप का दामन ||


पंजाब में आम आदमी पार्टी सत्ता पर काबिज होने के बाद अब हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस भाजपा  नेताओं का आम आदमी पार्टी में शामिल होने का सिलसिला शुरू हो गया है। भाजपा के पूर्व पार्षद के पार्टी में शामिल होने के बाद अब कॉंग्रेस को झटका लगा है।  हिमाचल के प्रदेश के नालागढ़ के रहने वाले धर्मपाल चौहान जो की कांग्रेस के प्रदेश सचिव और  भूतपूर्व सोलन ज़िला परिषद चेयरमैन रहे हैं  उन्होंने  आम आदमी पार्टी  का दामन थाम लिया । दिल्ली में  आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी रत्नेश गुप्ता  द्वारा उन्हें पार्टी में शामिल किया गया है । इस मौक़े पर संगठन चेयरमैन सतीश ठाकुर मौजूद रहे ।

धर्मपाल चौहान ने कहा कि आम आदमी पार्टी को चुनने का एकमात्र कारण यही है कि आम आदमी पार्टी मौजूदा स्थिति केवल एकमात्र ऐसी पार्टी है जो आम जनता के बारे में सोचती है और जो भी कहती है वह कर के दिखाती है । केजरीवाल आज पूरे देश में जनता के नायक हैं और उनके काम और सेवाभाव का क़ायल हूँ 

उन्होंने कहा वे भूतपूर्व में कांग्रेस पार्टी में विभिन्न पदों पर रह कर सचिव पद छोड़ आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए है । कांग्रेस में परिवारवादी नेता ही पार्टी और देश को खोखला करने में लगे हैं ।साथ ही उन्होंने  केजरीवाल  और हिमाचल प्रदेश प्रभारी रत्नेश गुप्ता  का आभार जताया। 

वही प्रदेश प्रभारी रितनेश गुप्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी की नीतियों से प्रभावित हो कर  हिमाचल में आम आदमी के साथ साथ  भाजपा कांग्रेस के नेता पार्टी में शामिल हो रहे है और पंजाब के बाद अब हिमाचल में आम आदमी पार्टी जीत का परचम लहरायेगी। हिमाचल की जनता भाजपा कांग्रेस के शासन से दुखी हो गई है और आम आदमी पार्टी हिमाचल की जनता को विकल्प देने जा रही है।
Share on Google Plus

About kotkhai09usa

0 $type={blogger}:

Post a Comment