भारतीय जनता पार्टी जुब्बल नावर कोटखाई मंडल द्वारा प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा पेश किए गए बजट पर किया धन्यवाद।


भारतीय जनता पार्टी जुब्बल नावर कोटखाई मंडल द्वारा प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा पेश किए गए बजट पर किया धन्यवाद।

भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्यसमिति सदस्य एवं सिरमौर जिला के सह प्रभारी अरुण फाल्टा ने प्रेस कांफ्रेंस करके प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री  जयराम ठाकुर का कल्याणकारी बजट पेश करने के लिए मण्डल की ओर से धन्यवाद किया है। अरुण फाल्टा ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने ऐतिहासिक बजट पेश किया है जिससे समाज के सभी वर्गों को लाभ मिला है। इसके अतिरिक्त जयराम ठाकुर ने कर्मचारियों की संवेदना को समझते हुए प्रत्येक वर्ग को खुश किया है और आशा वर्कर आंगनवाड़ी कार्यकर्ता इत्यादि जिन कार्यकर्ताओं ने कोविड के दौरान विकट परिस्थिति में अविस्मरणीय कार्य किया है उनके मानदेय बढ़ाकर उन्हें प्रोत्साहित करके उनको मजबूत करने में अपना योगदान दिया है और उन्होंने कहा कि आने वाले समय में भारतीय जनता पार्टी की सरकार प्रदेश में पुनः स्थापित होगी और प्रदेश को आगे जाने ले जाने में कृत संकल्पित रहेगी। इस अवसर पर मीडिया प्रभारी प्रताप राणा मंडल के महामंत्री यशपाल शर्मा सोशल मीडिया के संयोजक अंचल शर्मा एवं मंडल युवा मोर्चा के अध्यक्ष अखिल पिरटा सहित आईटी के सह संयोजक पारस जेहटा आदि उपस्थित रहे।

जारी कर्ता
प्रताप राणा
मण्डल मीडिया प्रभारी
जुब्बल कोटखाई
मोबाइल - 9816373987
Share on Google Plus

About kotkhai09usa

0 $type={blogger}:

Post a Comment