मुख्य सचेतक नरेंदर बरागटा ने किया जुब्बल की पंचायतो का दौरा.. सुनी समस्याएं

आज हिमाचल सरकार में मुख्यसचेतक व जुब्बल नावर कोटखाई के विधायक नरेंद्र बरागटा ने ग्राम सभा से विधानसभा के तहत जुब्बल क्षेत्र के आंटी, झालटा,गिलटाड़ी, पंचायतो का दौरा किया ।बरागटा ने सबसे पहले माता हाटेशवरी के दर्शन किये और स्थानीय जनता की समस्याओं का   निवारण किया साथ ही उन्होंने कहा मंदिर के लिये लाइटे, पार्क के सोहदर्यकर्ण व पार्किंग तथा माता रानी के दरवार के दो गेट के लिये 4.5 करोड़ की योजना स्वीकृत हुई है स्थानीय जनता ने  मुख्यसचेतक नरेंद्र बरागटा का ढोल नगाड़ों से स्वागत किया व इस भब्य स्वागत के लिये नरेंद्र बरागटा ने दिल की गहराइयों से सभी पंचायत वासियों का आभार ब्यक्त किया।
   नरेंद्र बरागटा ने कहा है कि जुब्बल नावर कोटखाई को एक आदर्श विधानसभा बनाई जायेगी।  नरेंद्र बरागटा ने कहा है कि स्नेल से हाटकोटी के लिये 93 करोड़ आवंटन किया गया है। साथ ही साथ ठयोग हाटकोटी सड़क में बन रहे पुल 6 महीने में लगभग तयार हो जायगे। खड़ापत्थर में नेशनल हाइवे का सब डीविजन के टेंडर जल्द आवंटन किये जायगे। 
     नरेंद्र बरागटा ने कहा है कि 100 करोड़ की लागत से सेब बहुल क्षेत्र में प्रोसेसिंग प्लांट लगाया जायेगा ।
  नरेंद्र बरागटा ने कहा है कि सभी अधिकारी अपनी जिम्बेबारी देखे और जनता के कार्य मे कोई कोताही न बरतें ।।
नरेंद्र बरागटा ने आंटी,झालटा व गिलटाड़ी पंचायत की स्थानीय समस्याओं के शीघ्र अति शीघ्र समाधान का आश्वासन दिया  व प्रशासन कर्मियों से आग्रह किया कि पंचायत के लंबित पड़े  कार्यों को प्राथमिकता पर सम्पूर्ण करे।
      एसडीएम, B.R शर्मा, मण्डल महामंत्री सतीश पीरटा ,मण्डल उपाध्यक्ष सुरेन्द्र धोलटा, अशोक जस्टा, सुशील कदशोली, अशोक चौहान, इंद्र चौहान,जतिन चौहान,       बिजली बोर्ड के अधिशासी अभियंता, संचाई योजना के अधिशासी अभियंता, पीडब्ल्यूडी के अधिशासी अभियंता, महिला एवं बाल विकास के अधिकारी , तहसीलदार, ब्लॉक अधिकारी कर्ण सिंग ,झालटा पंचायत प्रधान महाबीर झगटा, उप प्रधान प्रदीप,  गिलटाड़ी पंचायत प्रधान नैना तनेटा,आंटी पंचायत प्रधान रविंदर रावत, अनन्त लाल केसटा, भगवान सिंग भगलेट, पपु झगटा आदि मौजूद रहे।
Share on Google Plus

About kotkhai09usa

0 $type={blogger}:

Post a Comment