आज परिधि गृह रामपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं की विशेष बैठक

आज परिधि गृह रामपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं की विशेष बैठक का आयोजन किया!बैठक की अध्यक्षता वाईस पंचायत समिति ननखड़ी के उपाध्यक्ष शेर सिंह खुंद जी ने की!
बैठक में विशेष रूप से 2017 में रामपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी रहें पूर्व आई ए एस अधिकारी प्रेम सिंह द्रैक जी मौजूद रहें!

बैठक में मौजूद भारी संख्या में कार्यकर्ताओं ने अपनी मौजूदगी दर्ज करवाकर बैठक को सफल बनाने में अहम भूमिका निभाई!

तक़रीबन 180 के आस-पास कार्यकर्त्ता मौजूद रहें, इसके अलावा पूर्व और वर्तमान में निर्वाचित प्रधान-उप प्रधानों, पंचायत समिति अध्यक्ष, उपाध्यक्षो के अलावा काफ़ी संख्या में आम जनता भी मौजूद रहीं!

बैठक का मुख्य उद्देश्य आम जनमानस की समस्याओं एवं मांगो और रामपुर विधानसभा क्षेत्र में विकास से सम्बंधित मांगो को सुनना और उनके निपटारा हेतू सरकार व प्रशासन के समक्ष मांग रखीं जाएगी!

इसके अलावा लुहरी में निर्माणाधीन हाइड्रो प्रोजेक्ट में वंचित पंचायतों को लाभ दिलाना और बेरोजगारों को प्रोजेक्ट में रोजगार दिलाने का प्रयास किया जायेगा!
द्रैक ने कहा कि आने वाले दिनों में शीघ्र ही जन सम्पर्क अभियान के तहत क्षेत्र का दौरा कर लोगों की समस्याओ को सुना जायेगा!

उन्होंने कहा कि वे क्षेत्र के विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं वे दलगत राजनीति से उपऱ उठकर जनता की समस्याओ का निपटारा करने का प्रयास करेंगे!
Share on Google Plus

About kotkhai09usa

0 $type={blogger}:

Post a Comment