पर्यटक की दृष्टि से चमकेगा जुब्बल नावर कोटखाई ।

पर्यटक की दृष्टि से चमकेगा जुब्बल नावर कोटखाई ।।।
            भाजपा मण्डल के पदाधिकारियों में मण्डल अध्यक्ष गोपाल जबेइक, महामंत्री सतीश पीरटा, राकेश शर्मा, रामप्रकाश जगीतठा, इंद्र धानटा, सुरेन्द्र धोलटा, अशोक जस्टा, सिकन्दर चौहान, यश शर्मा,  दलीप टायसन, मीनाक्षी मानटा, कर्म सिंग, राजीब मेहता, रितेश चौहान, सुंदर डोगरा, रजनी चौहान ने  कहा है कि पर्यटक की दृष्टि से जुब्बल नावर कोटखाई विधानसभा क्षेत्र के टिककर, देवरीघाट को पेरागलैडिंग के स्थान को चयनित करने के लिये प्रदेश के लोकप्रिय मुख्यमंत्री श्री जय राम ठाकुर व प्रदेश सरकार में मुख्यसचेतक व जुब्बल नावर कोटखाई के विधायक श्री नरेन्द्र बरागटा का आभार ब्यक्त किया है।
        भाजपा के पदाधिकारियों ने कहा है कि मुख्यसचेतक श्री नरेंद्र बरागटा ने मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर से खड़ापत्थर में एक जनसभा में टिककर  देवरीघाट को पर्यटक की दृष्टि से विकसित करने की मांग की थी इस के लिये मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर जी और नरेंद्र बरागटा का आभार ब्यक्त करते है। 
        भाजपा के पदाधिकारियों ने कहा है कि इस से  स्थानीय युवाओ को  रोजगार के नये अवसर मिलेगा ।सैलानियों के लिए  ऊपरी शिमला में मनोरंजन और पर्यटन के लिए पसंदीदा स्थान है। यह राज्य हिमालय की तलहटी की शांति में बसा है। भौगोलिक दृष्टि से हिमाचल प्रदेश के पूर्व में तिब्बत पश्चिम में पंजाब , और उत्तर में जम्मू और कश्मीर जैसे राज्यों से घिरा हुआ है। मुख्य रूप से देवभूमि या देवताओं की भूमि के नाम से लोकप्रिय ये राज्य आने वाले पर्यटकों के लिए स्वर्ग है यहां की हरियाली, बर्फ से ढंकी हुई चोटियां, बर्फीले ग्लेशियर, मनमोहक झीलें आने वाले किसी भी पर्यटक का मन मोहने के लिए काफी है।
Share on Google Plus

About kotkhai09usa

0 $type={blogger}:

Post a Comment