होली कें मौक़े पर मुख्यमंत्री के घर में होली पर लगी नाटी



होली कें मौक़े पर मुख्यमंत्री के घर में  होली पर लगी नाटी, मुख्यमंत्री की धर्म  पत्नी ने समर्थकों के  डाली मे नाटी .,, रिपोर्ट रिषा चौहान 

प्रदेश भर में सरकार और प्रशासन ने होली पर लगा रखी है रोक।

कोरोना के एक बार फिर से बढ़ते प्रकोप के बीच होली के रंग भी फीके पड़ गए हैं। प्रदेश में होली के त्योहार को सार्वजनिक रूप से मनाने पर सरकार ने बंदिशें लगाई है। 

ऐसे में लोग घर पर ही परिवार के साथ होली मना रहे है। सीएम जयराम ठाकुर ने भी अपने सरकारी आवास ओक ओवर में सादे तरीके से होली मनाई। 
इस अवसर पर सीएम आवास में उन्हें रंग लगाने पहुंचे लोगों ने नाटी भी डाली। जयराम ठाकुर ने देश व प्रदेश वासियों को होली की शुभकामनाएं दी। 

उन्होंने कहा कि कोरोना के चलते प्रदेश में सार्वजनिक स्थानोंपर होली मनाने पर पाबंदी लगाई गई है। ऐसे में लोग घरों में ही रह कर अपने परिवार के साथ होली मनाएं। जिससे कोरोना संक्रमण को फैलने से रोका जा सके
कोरोना गाइडलाइंस के चलते आज लोग होली के रंगों से बचते हुए नजर आ रहे हैं। 

प्रदेशभर से मिले इनपुट के मुताबिक इस वक्त तक लोग घरों में या फिर परिजनों के साथ ही होली खेल रहे हैं। सरकार की ओर से भी परिजनों के साथ त्योहार मनाने का आह्वान लोगों से किया गया है।  शिमला में रिज व मालरोड पर कुछ पर्यटकों को ही होली खेलते देखा गया है। 

शहर के अधिकांश इलाकों में जहां कभी होली पर उत्साह और खासा शोर शराबा होता था। वह आज नजर नहीं आया। हालांकि इस शहर में पुलिस भी वहां पर मौजूद है और लोगों पर नजर बनाए हुए है।जिन लोगों ने रंग बेचने के लिए रखा है उनके पास भी इस बार रंग खरीदने के लिए बहुत हम लोग पहुंचे हैं। हालांकि उन्हें ग्राहकों का इंतजार है।
Share on Google Plus

About kotkhai09usa

0 $type={blogger}:

Post a Comment