टिक्कर-खमाड़ी सड़क के विकास के लिए मिलकर करेंगे प्रयास-शेर सिंह खुंद

टिक्कर-खमाड़ी सड़क के विकास के लिए मिलकर करेंगे प्रयास-शेर सिंह खुंद(उपाध्यक्ष पंचायत समिति ननखड़ी)

ननखड़ी (रामपुर बुशहर)।आज दिनांक 19/03/2020को ननखड़ी के विश्राम गृह में पंचायत समिति ननखड़ी की ओर से विशेष बैठक आयोजित की गई!बैठक की अध्यक्षता पंचायत समिति उपाध्यक्ष ननखड़ी श्री शेर सिंह खुंद ने की!

बैठक में ननखड़ी तहसील को जोड़ने वाली मुख्य सड़क टिक्कर-खमाड़ी मुख्य चर्चा का केंद्र रहीं!इस अवसर पर विकास खंड ननखड़ी के लगभग 13-14पंचायतों के जनप्रतिनिधि,पंचायत समिति सदस्यों के अतिरिक्त अन्य दलों से मौजूद सदस्यों ने सड़क के खस्ता हालत पर अपनी चिंता जाहिर करते हुए विस्तार पूर्वक विचार विमर्श किया!

पंचायत समिति उपाध्यक्ष शेर सिंह खुंद ने बताया कि बैठक में काफ़ी सार्थक चर्चा हुई,कहा कि टिक्कर खमाड़ी सड़क की दयनीय स्थिति से ननखड़ी वासियों को हर वर्ष समस्या से दो चार होना पड़ रहा हैं,काफ़ी वर्षों से सड़क की स्थिति जस की तस हैं!जिसमें अभी काफ़ी सुधार किया जाना बाकि हैं!

उन्होंने बताया कि टिक्कर-खमाडी सड़क का विकास तभी संभव हों पायेगा ज़ब हम सभी लोग दलगत राजनीति से ऊपर उठकर एक मंच पर आकर मिलकर आवाज उठाएंगे!उन्होंने बताया कि टिक्कर खमाड़ी सड़क के लिए हमारा संघर्ष जारी रहेगा!जिसमें ननखड़ी की समस्त जनता का सहयोग महत्वपूर्ण रहेगा!

उन्होंने बैठक में मौजूद सभी गणमान्य सदस्यों से इस सड़क को राजनीतिक रंग ना देने का विशेष रूप से आह्वान किया!उन्होंने कहा कि बहुत जल्द ननखड़ी से जनप्रतिनिधियों को एक प्रतिनधिमण्डल मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से टिक्कर खमाड़ी सड़क के विषय में मुलाक़ात करेंगा और इस सड़क के विकासत्मक कार्य के लिए बजट मुहैया कराने क़ी मांग भी उनके समक्ष रखीं जाएगी!
Share on Google Plus

About kotkhai09usa

0 $type={blogger}:

Post a Comment