हिमाचल के जिला कांगड़ा में दर्दनाक सड़क हादसा 3 की मौत

जिला कांगड़ा के सिहुंता-द्रम्‍मण मार्ग पर एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है। यहां एक मिनी एसयूवी केयूवी कार दुर्घटनाग्रस्‍त होने से तीन लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार कार में छह लोग सवार थे, इनमें से तीन की मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा हादसे घायलों को शाहपुर में प्राथमिक इलाज के बाद टांडा अस्पताल रेफर कर दिया है। बताया जा रहा है कि ये लोग मनसा माता मंदिर में पूजा अर्चना करने जा रहे थे। हादसे का पता चलते ही सिहुंता पुलिस चौकी की टीम मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है। हादसा कैसे हुआ पुलिस इसकी पड़ताल में जुट गई है।

मृतकों की पहचान सरिया शर्मा पुत्री अशोक कुमार, त्रिमला देवी पत्नी धनाराम, रतो देवी पत्नी बलदेव निवासी द्रम्‍मण तहसील शाहपुर जिला कांगड़ा की मौत हो गई। इसके अलावा चालक गगन सिंह निवासी धुलारा, अंजु पत्नी प्रदीप शर्मा और एक बच्‍ची निवासी द्रम्‍मण घायल हुए हैं।

बताया जा रहा है परिवार और रिश्‍तेदार मन्‍नत पूरी होने पर माता के मंदिर में माथा टेकने के लिए जा रहे थे। परिवार के सदस्‍य को नौकरी लगने के बाद ये लोग मंदिर जा रहे थे। लेकिन यह दुःखद हादसा हो गया। माना जा रहा है हादसे का कारण तेज गति रही है। तेज रफ्तार के कारण कार चालक वाहन पर नियंत्रण नहीं रख पाया और यह हादसा घट गया

Share on Google Plus

About kotkhai09usa

0 $type={blogger}:

Post a Comment