ननखड़ी में नायब तहसीलदार व खाद्य निरीक्षक ने किया सब्जी वह मीट मार्केट का दौरा दुकानदारों को दी रेट लिस्ट लगाने की हिदायत

ननखड़ी में नायब तहसीलदार व खाद्य निरीक्षक ने किया सब्जी वह मीट मार्केट का दौरा दुकानदारों को दी रेट लिस्ट लगाने की हिदायत




ननखड़ी बाजार में आज नायब तहसीलदार व खाद्य आपूर्ति निरीक्षक ने सब्जियां व  मीट  मार्केट
 इत्यादि की दुकानों का दौरा किया।
 इस दौरान उन्होंने दुकानदारों को सख्त हिदायत देते हुए बताया कि दुकानदार अपनी दुकानों के आगे रेट लिस्ट लगाएं ताकि लोगों को सब्जियां इत्यादि लेने में कोई परेशानी ना हो और  वह रेट लिस्ट के आधार पर अपनी मर्जी से सब्जियां ले सकते हैं ।
इस दौरान उन्होंने विभिन्न दुकानों  की छानबीन की जिन दुकानदारों ने रेट लिस्ट नहीं  लगाई थी उन्हें सख्त हिदायत दी गई कि वे सब्जियों की रेट लिस्ट अपनी दुकान के बाहर लगा दें। 
इस दौरान नायब तहसीलदार नरेश ने बताया कि यदि कोई बिना रेट लिस्ट के सब्जी बेचता हुआ पाया गया तो उस पर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।
बता दें कि कोरोना  काल  में कई ऐसे भी सब्जी बेचने वाले दुकानदार पाए जाते हैं जो मनमर्जी से  ग्राहकों को अपने रेट लगाते हैं इसी को मध्य नजर रखते हुए आज ननखड़ी मैं तहसीलदार व खाद्य निरीक्षक ने निरीक्षण किया और दुकानदारों को सख्त हिदायतें दी।
 वहीं कोरोना  कर्फ्यू केेे दौरान ननखड़ी ब्लाक में डेली  नीड्स व दवाइयोंं की दुकानें ही खुली रही । अन्य सभी दुकानदार कोरोना कर्फ्यू का पालन करते हुए नजर आए।
Share on Google Plus

About kotkhai09usa

0 $type={blogger}:

Post a Comment