परिवर्तन शिक्षा एवं विकास संस्था द्वारा कोविड के दौरान किसी भी समय सहयोग के बारे मे आज नायब तहसीलदार को ज्ञापन सोंफा

परिवर्तन शिक्षा एवं विकास संस्था द्वारा कोविड के दौरान किसी भी समय सहयोग के बारे मे आज नायब तहसीलदार को  ज्ञापन सोंफा



ननखड़ी  तहसील में आज नायब तहसीलदार  ने अपना अतिरिक्त  पदभार संभाल लिया है ।  ननखडी़ तैहसील में काफी लंबे समय से नायब तहसीलदार का पद खाली चल रहा था जिसको लेकर आज तकलेच में सेवाएं दे रहे नायब तहसीलदार अब ननखड़ी  तहसील में भी तीन दिन अपनी सेवाएं देंगे। 
ननखड़ी मे वीरवार से शनिवार तीन दिन नायब तहसीलदार अपनी सेवाएं देंगे। 
इस दौरान ननखड़ी कार्यालय में नायब से 

हिमाचल में बढ़ते करोना के संदर्भ में परिवर्तन शिक्षा एवं विकास संस्था ननखडी़ का एक प्रतिनिधिमंडल   मिला और संस्था ने उनसे कोरोना मामले के मध्य नजर ननखडी़ को किस तरह से सुरक्षित  रखा जाए इस विषय पर चर्चा की गई।
 इस संदर्भ में संस्था ने बताया कि पिछले कोरोना काल में संस्था ने प्रशासन व पुलिस विभाग के साथ मिलकर संपूर्ण लॉकडाउन की स्थिति में अपना बखूबी योगदान दिया था और काफी हद तक ननखडी़ तहसील कोरोना की  महामारी  से बचाने में सफलता हासिल की थी।
 इस बार भी हिमाचल प्रदेश सरकार द्वारा 7 से 16 मई  तक कर्फ्यू लगाया गया है और संस्था इस बार भी इस  कोरोना काल के दौरान पुलिस व प्रशासन के साथ अपना योगदान देना चाहती है।
 संस्था के अध्यक्ष राजेश ने बताया कि ननखडी़ तहसील को कोरोना से बचाने के लिए सत्ता हर संभव मदद करने को प्रशासन और पुलिस के साथ तत्पर है हमेशा ही जनकल्याण इस वैश्विक माहमारी के खिलाफ 24 घंटे तत्पर रहेंगी।
Share on Google Plus

About kotkhai09usa

0 $type={blogger}:

Post a Comment