एसएफआई संजौली इकाई ने राज्य कमेटी के आव्हान पर उप प्रधानाचार्य के माध्यम से हिमाचल प्रदेश मुख्यमंत्री श्री जयराम ठाकुर को ज्ञापन सौंपा।



आज दिनाक 28/6/2021 को  एसएफआई संजौली इकाई ने राज्य कमेटी के आव्हान पर उप प्रधानाचार्य के माध्यम से हिमाचल प्रदेश मुख्यमंत्री श्री जयराम ठाकुर को ज्ञापन सौंपा।

एसएफआई संजौली इकाई ने राज्य कमेटी के आव्हान पर उप प्रधानाचार्य  के माध्यम से हिमाचल प्रदेश मुख्यमंत्री श्री जयराम ठाकुर को छात्र मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा गया।

एसएफआई संजौली इकाई उपा अध्यक्ष ईशा ने कहा कि एसएफआई पिछले लंबे समय से मांग कर रही थी की हर कॉलेज और यूनिवर्सिटी के अंदर टीकाकरण किया जाए।और जिसमे छात्रों की जीत हुई, जिसमे एसएफआई सरकार के इस फैसले का स्वागत करती है 

एसएफआई संजौली इकाई सचिव नीतीश ने कहा पिछले लंबे समय से कॉलेज और यूनिवर्सिटी बंद पड़े है।उनकी कक्षाएं भी पूर्ण रूप से लगी नही है ।और कॉलेज और यूनिवर्सिटी की लाइब्रेरी बंद पड़ी है ऐसे में वो असमंजस की स्थिति में है की वो अपनी पढ़ाई  को कैसे करे।
एसएफआई मांग करती है कि कॉलेज और यूनिवर्सिटी की लाइब्रेरी को जल्द खोल दिया जाना चाहिए क्योंकि 1जुलाई से यूजी फाइनल ईयर के विद्यार्थियों के एग्जाम होने है ताकि उन्हें पढ़ने में कोई परेशानी ना हो। पिछले वर्ष महामारी के कारण छात्रों को मुजबूरन अगली कक्षा के लिए प्रोमोट किया गया। और जब उसका परिणाम घोषित किया गया तो वो पूर्ण रूप से घोषित नही किया गया।हम मांग करते हैं की पेंडिंग पड़े परिणाम को  जल्द से जल्द घोषित किया जाए। और यूजी फर्स्ट और सेकेंड ईयर के विद्यार्थियों को एग्जाम होने से पहले सभी को वक्सीन लगा दी जानी चाहिए। और परीक्षा शेड्यूल जल्द जारी किया जाए।

मांगे:-
1) फर्स्ट और सेकेंड ईयर के विद्यार्थियों का परीक्षा शेड्यूल जारी किया जाए
2) पेंडिंग पड़े रिजल्ट को जल्द घोषित किया जाए
3) यूनिवर्सिटी और कॉलेज लाइब्रेरी की जल्द से जल्द खोल दिया जाना चाहिए।
4) हर छात्रों को वक्सीन दी जानी चाहिए
5) एग्जाम होने से पहले और एग्जाम होने के बाद एग्जाम सेंटर को पूर्ण रूप से सेनीटाइजेशन किया जाना चाहिए।
ईकाई उपा अध्यक्ष ईशा ने कहा की अगर इन्ही सभी मांगों पर जल्द अमल नहीं किया गया तो और छात्रों को लामबंद करते हुए आंदोलन की ओर अग्रसर होंगे।


Share on Google Plus

About kotkhai09usa

0 $type={blogger}:

Post a Comment