ठियोग हाटकोटी सड़क पर पुलों का निर्माण कार्य युद्धस्तर पर: चेतन बरागटा



ठियोग हाटकोटी सड़क पर पुलों का निर्माण कार्य युद्धस्तर पर: चेतन बरागटा

ठियोग हाटकोटी सड़क पर पुलों का कार्य चल रहा है। जिसमे की छोटे व बड़े 8 पुलों का कार्य निर्माणाधीन है। छैला,बागड़ा निहारी लगभग तैयार हो चुके है।
चेतन बरागटा ने बताया कि स्वर्गीय नरेन्द्र बरागटा के प्रयासो से पुलों व ढंगों के कार्य को गति देने के लिए लगभग 80 करोड़ की राशि का प्रावधान करवाया गया था। हाल फिलहाल निहारी , छेला व बागड़ा में पुलों का निर्माण पूरा हो चुका है व वाहनों की आवाजाही इन पुलों पर आरम्भ हो चुकी है। उन्होंने कहा कि उन्हे इस बात की खुशी है कि नरेंद्र बरागटा के द्वारा क्षेत्र के विकास के लिए किए गए विभिन्न कार्य धरातल पर नजर आ रहे है। 
चेतन बरागटा ने बताया कि गौरतलब है कि वर्ष 2014 नवम्बर में स्वर्गीय नरेंद्र बरागटा ने ठियोग हाटकोटी सड़क की दुर्दशा को देखते हुए सड़क संघर्ष अभियान कार्यकर्ताओं व जनता के सहयोग से आरंभ किया था जिसमे उन्होने माननीय उच्च न्यायालय में जनहित याचिका दायर करके सड़क को दुरस्त करने की दिशा में कार्य किया था। आज परिणामस्वरूप कार्य अंतिम चरण की ओर तेजी के साथ बढ़ रहा है।  
चेतन बरागटा ने बताया कि हम लगातार क्षेत्र में हो रहे विकासात्मक कार्यों पर नजर रखे हुए है। जन समस्याओं व क्षेत्र की उन्नति के लिए हम संघर्षरत रहेंगें व समय समय पर सरकार के समक्ष जनहित कार्यों को भी उठाएंगे।

Share on Google Plus

About kotkhai09usa

1 $type={blogger}:

  1. इन नेताओं को लगता है जनता कुछ नहीं जानती जो हम कहेंगे वही सच है।

    ReplyDelete