जुब्बल नावर कोटखाई विधानसभा क्षेत्र में विकास की गति को नहीं रुकने दिया जाएगा।.. उमेश शर्मा, मण्डल अध्यक्ष, जनता पार्टी जुब्बल नावर कोटखाई


भारतीय जनता पार्टी जुब्बल नावर कोटखाई मंडल अध्यक्ष उमेश शर्मा ने कहा कि जुब्बल नावर कोटखाई विधानसभा क्षेत्र में विकास की गति को नहीं रुकने दिया जाएगा। भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने जिस प्रकार से इस क्षेत्र के विकास को सुनिश्चित करने के लिए अनेकों कदम उठाए हैं उसे आगे बढ़ाने के लिए भारतीय जनता पार्टी की सरकार कोई कमी नहीं छोड़ेगी। विधानसभा क्षेत्र में बिजली, पानी, सड़क और स्वास्थ्य सुविधाओं में हो रहे विकासात्मक कार्यो को आगे बढ़ाया जाएगा।
जुब्बल और कोटखाई में दो अलग-अलग उपमंडल अधिकारी (नागरिक) कार्यालयो, SDM कार्यालय की अधिसूचना सरकार ने पहले ही कर दी है और जल्द ही यहां पर दोनों उपमंडल अधिकारियों की तैनाती भी सरकार के द्वारा की जाएगी।
हाटकोटी में निर्माणाधीन 66KV बिजली सबस्टेशन का निर्माण कार्य जल्द ही पूरा करके सरकार इसे जनता को समर्पित कर देगी जिसके कारण लंबे समय से क्षेत्र में चल रही बिजली की समस्या का समाधान सुनिश्चित होगा। ठियोग हाटकोटी रोहड़ू सड़क के निर्माणाधीन पुलो का कार्य भी जल्द पूरा कर लिया जाएगा। विधानसभा क्षेत्र की अनेकों ग्रामीण सड़को के रखरखाव, टायरिंग व मेटलिंग लिए भाजपा सरकार ने करोड़ो रुपए की धनराशि स्वीकृत की है जिस पर युद्धस्तर पर कार्य हो रहा है।
 उमेश शर्मा ने कहा कि जल्द ही भाजपा शीर्ष नेतृत्व से चर्चा करके सम्पूर्ण मंडल कार्यकारिणी की नियुक्ति की जाएगी ।
जारीकर्ता
उमेश शर्मा
अध्यक्ष मंडल जुब्बल कोटखाई भाजपा
Share on Google Plus

About kotkhai09usa

0 $type={blogger}:

Post a Comment