वर्तमान विधायक पंचायत में जाकर धन्यवाद कार्यक्रम में जनता को गुमराह कर रहे है।.. अशोक जस्टा

अटल विहारी वाजपेयी इंजीनिरिंग कालेज प्रगति नगर (गुम्मा) के चेयरमेन अशोक जस्टा ने जारी एक प्रेस नोट में कहा है कि आज कल वर्तमान विधायक पंचायत में जाकर धन्यवाद कार्यक्रम में जनता को  गुमराह कर रहे है।  जबकि पूरे विधानसभा हल्के में जमीनी स्तर पर कोंग्रेस कार्यकाल में कुछ नही हुआ है। विधायक दावा करते रहते है कि प्रत्येक योजनाओं के लिए बजट स्वीकृति उन्होंने दिलवाई तो उन कार्य व योजनाओं को जमीनी स्तर पर अमलीजामा पहनाने से किसने रोका था। रोहित ठाकुर ने ठान लिया है कि 6 महीने में जनता का आभार व्यक्त करके समय व्यतीत करेंगे व अंत के 4 महीने में जनता को जवाब देंगे कि मैं क्या करता सरकार ने मेरी सुनी नही।
     जस्टा ने कहा है कि स्वर्गीय नरेंद्र बरागटा ने जूबबल नावर कोटखाई में लगभग 3 वर्षों के कार्यकाल में 300 करोड़ की योजनाएं जनता को समर्पित की थी आज कांग्रेस के विधायक रोहित ठाकुर झूठा श्रय ले रहे है गुम्मा में C.A स्टोर  ओर कुपडी नाला से क्यारी उठाऊ पेल जल योजना स्वर्गीय नरेंद्र बरागटा की देन थी। 
      अशोक जस्टा ने कहा है कि वर्तमान विधायक पूर्व विधायक स्वर्गीय नरेंद्र बरागटा के कार्य का झूठा श्रय न ले ओर अधूरे कार्य को गति दे।
Share on Google Plus

About kotkhai09usa

0 $type={blogger}:

Post a Comment