पर्यटक की तरह पंचायत का भृमण कर रहे विधायक।। चेतन बरागटा

  पर्यटक की तरह पंचायत का भृमण कर रहे विधायक।।   चेतन बरागटा
जुब्बल कोटखाई से निर्दली चुनाव लड़े चेतन बरागटा ने कहा है कि
भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं प्रदेश सरकार में मुख्य सचेतक रहे नरेंद्र बरागटा ने अपने साढ़े तीन वर्ष के विधायक कार्यकाल के दौरान जुब्बल नावर कोटखाई के विकास को लेकर ऐतिहासिक कार्य किए हैं लेकिन वर्तमान विधायक रोहित ठाकुर भाजपा द्वारा किए गए विकास कार्यो का झुठा श्रेय लेने की नाकामयाब कोशिश कर रहे है।चेतन बरागटा ने कहा है कि स्थानीय विधायक थरोला पंचायत के प्रवास में पूर्व सरकार की योजनाएं का झूठा श्रय ले रहे है।  25 पंचायत की ब्रिक्स की योजना सवर्गीय नरेन्द्र बरागटा की    देंन है यह योजना ऊपरी शिमला की एक मात्र योजना जुब्बल कोटखाई के लिये स्वीकृत करवाई थी। 
     चेतन बरागटा ने कहा है कि जब जब कांग्रेस सत्ता में आई  थरोला पंचायत के साथ सौतेला ब्यबहार हुआ है । सवर्गीय नरेन्द्र बरागटा ने हमेशा क्षेत्र वाद को दरकिनार करके सम्पूर्ण क्षेत्र का विकास किया है। थरोला में पूर्व कांग्रेस कार्यकाल में प्राइमरी हैल्थ सेंटर को लेकर विधायक झूठा प्रचार कर रहे है , कांग्रेस कार्यकाल में थरोला प्राइमरी हेल्थसेन्टर बीना बजट से स्वीकृत करवाया था परंतु सवर्गीय नरेन्द्र बरागटा ने बजट को स्वीकृत व डॉक्टर व अन्य स्टाफ का प्रबंध भी करवाया। थरोला पंचायत की हाल ही में 5 सड़के बन विभाग से  स्वीकृति मिल गयी है जिसमे छाज सड़क,सारमा, मराथु लहोट, चमेल नाला,पजाई, मार्ग शामिल है।
    चेतन बरागटा ने कहा है कि थरोला पंचायत के पुजेली दुर्गा माता मंदिर परिसर का एक करोड़ 6 लाख के टेंडर भी लग चुके है जिस का कार्य जल्द ही शुरू होने वाला है ।
Share on Google Plus

About kotkhai09usa

0 $type={blogger}:

Post a Comment