अरविंद केजरीवाल के पंजाब अधिकारियों के साथ बैठक पर भाजपा के बयान पर आप की जोरदार टिप्पणी कहा खुद मियाँ फजीहत औरों को नसीहत: गौरव शर्मा, प्रदेश प्रवक्ता, आप

अरविंद केजरीवाल के पंजाब अधिकारियों के साथ बैठक पर भाजपा के बयान पर आप की जोरदार टिप्पणी कहा खुद मियाँ फजीहत औरों को नसीहत: गौरव शर्मा, प्रदेश प्रवक्ता, आप


आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता गौरव शर्मा ने भाजपा के बयान की कड़ी भर्त्सना की है जिसमें हिमाचल भाजपा के नेताओं ने केजरीवाल की पंजाब अधिकारियों के साथ बैठक के लिए उनका विरोध किया है। गौरव ने कहा कि भाजपा अपने गिरेबान में झांके फिर बयानबाजी करे, उनको मैं याद दिलाना चाहता हूँ की जब 2017 में प्रदेश में भाजपा की नई सरकार बनी थी तो सारी की सारी सरकार व उसके अधिकारी दिल्ली में जेपी के घर पर नतमस्तक हुए थे आज मैं उनसे पूछना चाहता हूँ कि आखिर क्या जेपी नड्डा के पास उस समय ऐसी क्या जिम्मेदारी दी गई थी जो  प्रदेश के आला अधिकारी व मंत्री उनसे दिशा निर्देश ले रहे थे। गौरव शर्मा ने कहा कि भाजपा को स्मरण होना चाहिए कि केजरीवाल तो मुख्यमंत्री हैं और किसी प्रदेश के अधिकारी के साथ बैठकर चर्चा करना व विचारों का आदान-प्रदान करना उनके अधिकार क्षेत्र में आता है पर भाजपा के एक साधारण से नेता व राज्य सभा सदस्य को उस समय सारी सरकार व हिमाचल के अधिकारियों को दिशा निर्देश देने के क्या कारण थे भाजपा इस मामले पर हिमाचल की जनता को स्पष्ट करे।
उन्होंने कहा कि आज भी प्रदेश के अधिकारी केंद्रीय भाजपा नेताओं द्वारा संचालित किए जा रहे है उन्हें प्रदेश के आला नेताओं पर विश्वास ही नहीं है।

गौरव शर्मा ने कहा कि भाजपा पर ये पंक्तियाँ बिल्कुल स्टीक बैठती है कि खुद मियाँ फजीहत औरों को नसीहत,

भाजपा खुद को विश्व की सबसे बड़ी पार्टी होने का दावा तो करती है पर उनकी कथनी और करनी में दिन रात का अन्तर है, ये बौखलाहट और बयानबाजी केजरीवाल के डर से हो रही है क्योंकि उन्हें पता है कि केजरीवाल ईमानदार और देशभक्त नेता है जो उनके मंसूबो पर पानी फ़ेर रहा है। इसलिए किसी भी तरह उनकी छवि ख़राब करने की कोशिश भाजपा निरंतर कर रही है जो कभी पूरी नहीं हो पाएगी। गौरव शर्मा ने कहा कि अच्छा होता अगर भाजपा बेरोजगारी, शिक्षा, स्वास्थ्य,बिजली, पानी, सड़क, देश की आर्थिकी पर बात करती पर उन्हें केवल राजनीति करनी है और देश की जनता को सिर्फ मुर्ख बनाना है। उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश की जनता अब जान चुकी है सिर्फ जुमलों के अलावा भाजपा देशहित में नहीं सोच रही है अब यह ज्यादा दिन चलने वाला नहीं है और आने वाले विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी भारी बहुमत से सरकार बनाएगी और प्रदेश को दिल्ली मॉडल की तरह सभी तरह की सुविधाएं प्रदान करेगी।
Share on Google Plus

About kotkhai09usa

0 $type={blogger}:

Post a Comment