: विधुत विभाग के सहायक अभियंता (SDO) को काटने पड़ रहे है बिजली के बिल, लोगो को करना पड़ रहा है बिजली दफ्तर मे दिकक्तों का सामना।

विधुत विभाग के सहायक अभियंता (SDO) को काटने पड़ रहे है बिजली के बिल, लोगो को करना पड़ रहा है बिजली दफ्तर मे दिकक्तों का सामना।
           विधुत मंडल जुब्बल के अंतर्गत उपमंडल बाघी मे  सहायक अभियंता (SDO) को दिनांक 13 /04 /2022 को स्थानीय लोगों दवारा बाघी मे बिजली के  बिल काटते हुए देखा गया है। जब स्थानीय लोगों दवारा सहायक अभियंता Er. उमंग गुप्ता से पूछा गया कि उन्हें बिजली के बिल क्यों काटने पड़ रहे है ? तो उन्होंने बताया कि “ हिo प्रo  विद्युत् बोर्ड दवारा इस महीने से सारे ग्रामीण क्षेत्र मे मासिक बिलिंग शुरू हो गई है जिस कारण विधुत उपमंडल बाघी के अंतर्गत आने वाली जगहों मे मासिक बिल बाँटे जा रहे है। कर्मचारियों की कमी होने के कारण मुझे खुद बिल काटने पड़ रहे है और अब मासिक बिलिंग होने से हम पर ज्यादा प्रेशर पड़ रहा है ”।

           बाघी के प्रधान रूप लाल जस्टा, उपप्रधान सौरभ जस्टा, महिला मंडल प्रधान कल्पना खोल्टा और स्थानीय लोगो दवारा बताया गया है कि जब लोग बिल अदा करने विधुत उपमंडल बाघी के दफ्तर जाते है तो वहां cash collection के लिए SDO साहब को खुद रोकड़ पटल पर बैठना पड़ता है क्यूंकि उनके पास दफ्तर मे सिर्फ एक रेगुलर व्यक्ति है जो outstation मे cash लेने गए होते है और यह समीकरण पिछले डेढ़ सालों से चला आ रहा है जिस कारण उन दिनों लोगो को बिल जमा करवाने के इलावा अगर कोई और काम हो तो इंतजार करना पड़ता है और कई बार अगले दिन या उससे अगले दिन उन्हें दोबारा आना पड़ता है जिससे लोगो को बिजली दफ्तर मे दिकक्तों का सामना करना पड़ रहा है।
Share on Google Plus

About kotkhai09usa

0 $type={blogger}:

Post a Comment