जुब्बल कोटखाई विधानसभा क्षेत्र में हो रहे विकास कार्यों पर विधायक रोहित ठाकुर कर रहे जनता को गुमराह : उमेश शर्मा*

*जुब्बल कोटखाई विधानसभा क्षेत्र में हो रहे विकास कार्यों पर विधायक रोहित ठाकुर कर रहे जनता को गुमराह : उमेश शर्मा* 

भारतीय जनता पार्टी मंडल जुब्बल नावर कोटखाई अध्यक्ष उमेश शर्मा ने स्थानीय विधायक रोहित ठाकुर के उस बयान का खंडन किया है कि जिसमें ठियोग हाटकोटी रोहडू सड़क के निर्माण कार्य को पूर्ण करने के लिए झूठा श्रेय लेने का प्रयास कर रहे हैं। उमेश शर्मा ने कहा कि रोहित ठाकुर अपनी बैठकों और जनसभाओं में एक ही बात का रोना रोते रहते हैं कि भारतीय जनता पार्टी के समय इस सड़क का  8% बचा हुआ कार्य पूरा नहीं हो पाया किंतु आज जब भारतीय जनता पार्टी की सरकार  और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर  के प्रयासों से इस सड़क पर बन रहे पुलों का निर्माण कार्य पूर्ण होने के कगार पर हैं तो ऐसे समय में स्थानीय विधायक झूठा श्रेय लेने के लिए लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं। उमेश शर्मा ने कहा कि इस सड़क के बचे हुए काम की लिए भारतीय जनता पार्टी की सरकार के द्वारा ₹95 करोड का अतिरिक्त बजट मुहैया करवाया गया है और सड़क पर लंबित पुलों का निर्माण कार्य युद्ध स्तर पर किया जा रहा है ।
भाजपा मंडल अध्यक्ष ने कहा कि इस सड़क पर निर्माणाधीन पुलों का कार्य सेब सीजन से पूर्व पूरा करके जनता को समर्पित कर दिए जाएंगे । 
उमेश शर्मा ने स्थानीय विधायक को याद दिलाया कि उनके समय में वर्ष 2013 से 2015 तक कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में इस सड़क पर एक पत्थर भी नहीं पड़ा था जिसके कारण उस समय तत्कालीन भारतीय जनता पार्टी के नेता वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री स्वर्गीय नरेंद्र बरागटा को सड़क संघर्ष यात्रा करनी पड़ी और उस सड़क संघर्ष यात्रा के साथ ही माननीय उच्च न्यायालय की निगरानी में इस सड़क के निर्माण कार्य को सुनिश्चित किया गया था। आज जब सड़क बन कर तैयार हो रही है तो स्थानीय विधायक झूठा श्रेय लेने के लिए जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं जिसका भारतीय जनता पार्टी मंडल कड़े शब्दों में खंडन करता है और इस सड़क के निर्माण के लिए भारतीय जनता पार्टी की सरकार एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का आभार प्रकट करता है।
उमेश शर्मा ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र में एनुअल मेंटिनेस प्लान के तहत जो ग्रामीण सड़कें पक्की हो रही है उसका भी विधायक रोहित ठाकुर जनता को गुमराह करके झूठा श्रेय लेने का प्रयास कर रहे हैं मंडल अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश सरकार के द्वारा विधानसभा क्षेत्र में ग्रामीण सड़कों के लिए अतिरिक्त बजट उपलब्ध कराया गया है जिसके कारण आजकल ग्रामीण सड़कों को पक्का करने का काम किया जा रहा है। उमेश शर्मा ने कहा कि स्थानीय विधायक रोहित ठाकुर भूल गए हैं कि वे विपक्ष के विधायक हैं और जो भी विकास कार्य विधानसभा क्षेत्र में हो रहे हैं वह प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर व भाजपा सरकार के द्वारा किए जा रहे है।

Share on Google Plus

About kotkhai09usa

0 $type={blogger}:

Post a Comment