भाजपा एक परिवार की तरह काम करती है और हम अपने परिवार को मजबूत बनाकर अपनी पार्टी को मजबूत बनाते हैं : खन्ना

भाजपा एक परिवार की तरह काम करती है और हम अपने परिवार को मजबूत बनाकर अपनी पार्टी को मजबूत बनाते हैं : खन्ना
 • खाना खाने के लिए खन्ना बूथ अध्यक्ष पुष्प राज के आवास पर रुके

मंडी, भाजपा प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, कुल्लू में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा की एक विशाल रैली में शामिल होने के लिए जाते समय बल्ह निर्वाचन क्षेत्र में एक बूथ अध्यक्ष के साथ भोजन करने के लिए रुक गए।
 बूथ अध्यक्ष पुष्प राज ने प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना का उनके आवास पर स्वागत किया जहां विधायक इंदर सिंह गांधी, मिल्कफेड के अध्यक्ष निहाल चंद और भाजपा के अन्य नेताओं ने एक साथ भोजन किया।
पुष राज ने कहा कि यह मेरे लिए बेहद खुशी की बात है कि हमें हमारे दिग्गज नेता के साथ भोजन करने का इतना बड़ा अवसर मिला है।  ऐसा सिर्फ भाजपा में ही हो सकता है।
अविनाश राय खन्ना ने कहा कि भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी बन गई है और यह हमारे कार्यकर्ताओं के लगातार प्रयासों के कारण ही है।  हम एक कार्यकर्ता आधारित राजनीतिक दल हैं और अपने कार्यकर्ताओं के साथ सौहार्दपूर्ण संबंध रखना हमारा प्रमुख उद्देश्य है।
 यह हमारी परंपरा है कि हम अपने कार्यकर्ता निवास पर भोजन करते हैं इसे सह-भोज कहा जाता है और भाजपा अपनी जड़ों को नहीं भूली है।
 उन्होंने कहा कि भाजपा एक परिवार की तरह काम करती है और हम अपने परिवार को मजबूत बनाकर अपनी पार्टी को मजबूत बनाते हैं।
 यह हिमाचल के लिए सौभाग्य की बात है कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा हिमाचल से हैं और दुनिया के सबसे बड़े राजनीतिक दल का नेतृत्व कर रहे हैं।
Share on Google Plus

About kotkhai09usa

0 $type={blogger}:

Post a Comment