रोहित ठाकुर का काम भाजपा के सभी विकासात्मक कामों को जुमलेबाजी कहना रह गया है... जुब्बल नावर कोटखाईभाजपा, मंडल अध्यक्ष उमेश शर्मा

 कोटखाई के वर्तमान विधायक रोहित ठाकुर जी पर निशाना साधते हुए  मंडल अध्यक्ष उमेश शर्मा ने कहा कि विधायक जी यह भूल गए हैं कि जब मोदी सरकार ने महंगाई को कम करके पेट्रोल और डीजल की कीमतों में भारी कटौती की उस समय वे पिछले कल जुब्बल में धरना प्रदर्शन करने के लिए निकल गए तो क्या कांग्रेस के लोग पेट्रोल डीजल और गैस की कीमतों पर कटौती पर खुश नहीं है? और वह क्या इस बात पर धरना दे रहे थे कि जब मोदी सरकार वैश्विक महंगाई के दौर में भारत की जनता को राहत देने का काम कर रही है तो कांग्रेस पार्टी धरना प्रदर्शन कर रही है। भाजपा जुब्बल कोटखाई मंडल अध्यक्ष उमेश शर्मा ने कहा कि रोहित ठाकुर का काम भाजपा के सभी विकासात्मक कामों को जुमलेबाजी कहना रह गया है। जिसे अब जनता भली-भांति समझ चुकी है।
 भाजपा मंडल अध्यक्ष ने विधायक को याद दिलाया की कोटखाई और जुब्बल में  मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा एसडीएम की नियुक्ति घोषणा पर भी रोहित ठाकुर के बयान आते थे कि यह भाजपा का एक जुमला साबित होगा और एक विधानसभा क्षेत्र में दो एसडीएम कभी बैठ नहीं सकते। किंतु आज कोटखाई में स्थाई एसडीएम की नियुक्ति हो चुकी है और वहां पर स्टाफ सहित एसडीएम बैठ चुके हैं और जुब्बल में भी एसडीएम स्टाफ की नियुक्ति हो चुकी है और जल्दी ही स्थाई एसडीएम भी बैठ जाएंगे।
भाजपा मंडल अध्यक्ष उमेश शर्मा ने कहा कि आज देशभर में कांग्रेस का अस्तित्व समाप्त होने के कगार पर हैं और यहां के स्थानीय विधायक को आभास भी नहीं है कि आने वाले समय के लिए भारतीय जनता पार्टी जिस प्रकार जनता की आवाज बनकर उभर रही है वह कांग्रेस के किले पर आखिरी कील साबित होगी वैसे तो जुब्बल कोटखाई के विकास में स्थानीय विधायक का कोई योगदान नहीं है और विधायक ने  शिकायतें करने के अलावा कोई काम नहीं किया है भाजपा मंडल अध्यक्ष ने कहा की धरने प्रदर्शन करने से जनता साथ नहीं चलती बल्कि जनता आपका असली चेहरा देख रही है।
उमेश शर्मा ने स्थानीय विधायक से सवाल किया कि पिछले छह महीनों से केवल सरकार को कोसने का काम कर रहे हैं आपको जुब्बल कोटखाई की जनता ने विधायक बनाकर विधानसभा में भेजा है अपनी भी कोई उपलब्धि बता देते तो भारतीय जनता पार्टी और जुब्बल कोटखाई की जनता को लगता कि हमने एक सक्षम चेहरे को विधानसभा में भेजा है।
जारीकर्ता
प्रताप सिंह राणा
मंडल मीडिया प्रभारी भाजपा
Share on Google Plus

About kotkhai09usa

0 $type={blogger}:

Post a Comment