जन विश्वास आभार यात्रा का हुआ शुभारम्ब --चेतन सिंह बरागटा

जन विश्वास आभार यात्रा का हुआ शुभारम्ब --चेतन सिंह बरागटा

जुब्बल नावर कोटखाई से निर्दलीय प्रत्याशी रहे युवा नेता चेतन सिंह बरागटा ने कोटखाई की नगान पंचायत से जन विशवास आभार यात्रा का शुभारंभ किया। नगान पंचायत की जनता ने चेतन बरागटा का स्वागत ढोल नगाड़ों से किया।
       यात्रा को लेकर विस्तार पूर्वक जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि जन विशवास आभार यात्रा का मुख्य उद्देश्य जनता के द्वारा जो विश्वास मुझ पर व्यक्त किया गया है।  उप चुनाव में मुझे 42% वोट जुब्बल नावर कोटखाई  की जनता ने दिया है उसका आभार करने के लिए हम जनता के बीच गाँव गाँव व पंचायत में जाकर यह यात्रा की जाएगी व साथ ही साथ निवेदन करेंगे कि भविष्य में भी जनता का विश्वास व आश्रीवाद हम पर बना रहे। इस यात्रा के दौरान हम विश्वास दिलाना चाहते है कि हम संघर्ष से पीछे नही हटेंगे व स्व नरेंद्र बरागटा के सपनो को साकार करने के लिए कृतसंकल्प रहेगें।
         चेतन बरागटा ने कहा है कि सवर्गीय नरेंद्र बरागटा ने हर पंचायत को आदर्श पंचायत बनाना का सपना देखा था जो लगभग पूर्ण भी हुआ। नगान पंचायत में सवर्गीय नरेंद्र बरागटा ने करोड़ो की योजना जनता को समर्पित की थी जो आज भी कार्य  पूर्ण नही हुए । जिला परिषद सदस्य अनिल कालटा, नगान पंचायत प्रधान रोशन लाल, माठू राम राजटा, सुंदर डोगरा, अशोक जस्टा, बबलु देवा , नन्द लाल, रामलाल, गोविंद राजटा, अनिल हागटा, विशाल भिकटा, राजेन्द्र भावटा, राजू स्नेइक, जय सिंग, यशपाल, व अन्य सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद रहे।
Share on Google Plus

About kotkhai09usa

0 $type={blogger}:

Post a Comment