कोटखाई :जुब्बल नावर कोटखाई को विकास की दृष्टि से आगे बढ़ाने के लिए प्रयास जारी रखूँगा.. चेतन सिंह बरागटा

 चेतन सिंह बरागटा ने जन विश्वास आभार यात्रा के अंतर्गत घयाल क्षेत्र के बगाहर ,‌क्यारी, पनोग और बलसन क्षेत्र के प्रेम नगर,महासु, बेडर बूथों पर जाकर कार्यकर्ता बैठकें की। चेतन बरागटा ने जनता का उप चुनाव में उन पर विश्वास जताने के लिए आभार व्यक्त किया और भविष्य में भी यह विश्वास उन पर  बना रहे ऐसी आग्रह उन्होंने जनता से किया। उन्होंने कहा कि जुब्बल नावर कोटखाई को विकास की दृष्टि से आगे बढ़ाने के लिए वो प्रयास जारी रखेंगे। जुब्बल नावर कोटखाई विधानसभा क्षेत्र को आदर्श विधानसभा क्षेत्र बनाने का जो स्वप्न नरेन्द्र बरागटा ने देखा था उसको पुरा करने के लिए उन्होंने जनता का सहयोग भी मांगा। 
चेतन बरागटा ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने नरेंद्र बरागटा द्वारा लिखित अंतिम चिट्ठी पर संज्ञान लेते हुए खडाप्थर में जुब्बल व कोटखाई में एस. डी. एम. कार्यालय व कोटखाई में बीडीओ कार्यलय के साथ- साथ नावर क्षेत्र में अग्निशमन केंद्र ,कलबोग में उपतहसील खोलने की घोषणा की थी जिन सभी कार्यों को मुख्यमंत्री जी ने धरातल पर भी उतारा। जिसके लिए जुब्बल नावर कोटखाई की समस्त जनता की ओर से बारम्बार मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का आभार व्यक्त करता  हूं। खडाप्थर में हमने माननीय मुख्यमंत्री जी से बागवानों को उद्यान विभाग के द्वारा सब्सिडी पर उत्पाद दिए जाने का निवेदन किया था जिस पर मुख्यमंत्री ने आंशिक रूप से हामी भरी थी,आज दोबारा मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से इस मांग को पूरा करने का निवेदन करते हैं। हमें पूर्ण विश्वास है कि मुख्यमंत्री जी बागवानों की इस मांग को भी जरूर पुरा करेंगे।
इस दौरान बैठकों में गोपाल जबेइक, जिला परिषद अनिल कालटा, प्रधान रजनी चौहान पनोग,प्रधान दुर्मा चौहान ,उप प्रधान चेतन कडैईक,प्रेमनगर प्रधान शीतल चौहान,उप प्रधान अर्पित, महासु प्रधान  मंजीत चौहान उप प्रधान राज नेगी,  पूर्व प्रधान पनोग दलीप जस्टा,मोहिंदर चौहान, पूर्व प्रधान क्यारी रविन्द्र कडैईक,प्रभु दयाल सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

प्रेषक : 
राजीव मैहता
जुब्बल कोटखाई
Share on Google Plus

About kotkhai09usa

0 $type={blogger}:

Post a Comment