कालका शिमला रेलवे ट्रेक पर कुम्हारहट्टी के पास रेलवे ट्रेक पर गिरा पत्थर, ट्रेन का इंजन फंसा.

कालका शिमला रेलवे ट्रेक पर कुम्हारहट्टी के पास रेलवे ट्रेक पर गिरा  पत्थर, ट्रेन का इंजन फंसा.
आगामी ट्रेनें अभी रोकी गई, रिलीफ इंजन भेजकर ट्रेन को धर्मपुर वापस लाया गया.


हिमाचल प्रदेश में लगातार बारिश होने के कारण भूस्खलन के मामले सामने आ रहे हैं वही वीरवार को भी करीब सुबह साढ़े नौ बजे के आसपास कालका शिमला रेलवे ट्रैक पर भूस्खलन होने के कारण सभी आगामी ट्रेन रुक चुकी है। जानकारी के अनुसार सुबह करीब 9:30 बजे के बाद कालका से शिमला की ओर जा रही सुपर ट्रेन जैसे ही धर्मपुर से कुम्हारहट्टी की ओर निकली तो पट्टा मोड़ के पास अचानक ट्रेक पर एक बड़ा पत्थर आ गिरा,जिस वजह से ट्रेन एकदम से रोकनी पड़ी।

सूचना मिलते ही रेलवे कर्मचारी मौके पर पहुंचकर पत्थर को हटाना शुरू कर चुके हैं फिलहाल सुपर ट्रेन को अब धर्मपुर वापस बुलाया गया है वहीं मेल ट्रेन को भी धर्मपुर में रोका गया है फिलहाल सभी ट्रेनों को अभी धर्मपुर में ही रोका जा रहा है। मोके पर पहुंचे रेलवे अधिकारियों का कहना है कि ट्रैक पर पत्थर गिरा है जिस वजह से रेलवे ट्रेक पर ट्रेन रोकी गई है,उन्होंने बताया कि एकदम से पत्थर आने से ट्रेन का इंजन उसमे फंस चुका है लेकिन ट्रेन को रिलीफ इंजन देकर धर्मपुर रेलवे स्टेशन वापिस बुला लिया गया है।

बता दें कि रेलवे कर्मचारी मौके पर पहुंचकर पत्थर को हटाना शुरू कर चुके हैं फिलहाल वहां पर ट्रेन का अगला इंजन का हिस्सा फंसने के कारण रेलवे ट्रैक बाधित हो चुका है फिलहाल कर्मचारी पत्थर को हटाने का प्रयास करें ताकि जल्द से जल्द रेलवे ट्रैक बहाल किया जा सके।
Share on Google Plus

About kotkhai09usa

0 $type={blogger}:

Post a Comment