नही होगी 31 मार्च और 01 अप्रैल की परीक्षा।

नही होगी 31 मार्च और 01 अप्रैल की परीक्षा।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ठियोग इकाई ने ठियोग कॉलेज में 31 मार्च और 01 अप्रैल को होने वाली मिड-टर्म परीक्षा को रद्द करने की मांग की है। इसको लेकर संगठन ने एक हस्ताक्षर अभियान चलाया है। इकाई के अध्यक्ष ने बताया कि मंगलवार से शुरू किया गया। पहले दिन ही इस अभियान में लगभग दो सौ छात्रों ने हस्ताक्षर किए थे। दूसरे दिन पांच सौ से अधिक हस्ताक्षर किए गए है। परिषद की मांग है कि अगले सप्ताह से कॉलेज में मिड-टर्म परीक्षाएं शुरू हो रही है। इसी बीच 01 अप्रैल को हिमाचल के ऊना जिले में भारतीय सेना की भर्ती है। इस भर्ती के लिए ठियोग कॉलेज से काफी छात्रों ने पंजीकरण करवाया है। अतः उसी दिन और उसके पहले दिन मिड-टर्म की परीक्षा होने के कारण कॉलेज के छात्रों को परेशानी होने वाली है। अतः विद्यार्थी परिषद ने एक हस्ताक्षर अभियान कर आज ज्ञापन ठियोग कॉलेज के प्रिंसिपल को दिया है।
प्रिंसिपल ने ततकाल ही दोनों परीक्षाएं रद्द कर इन्हें पोस्टपोंड किया है। प्रिंसिपल का कहना है कि ये बेहद खुशी की बात है कि हमारे लड़के सेना में अपनी सेवाएं देना चाहती है। मुझे इस बारे में जैसे ही परिषद की तरफ से ज्ञापन द्वारा सूचना मिली। मैंने वैसे ही दोनों दिन होने वाली परीक्षाएं रद्द की है। इन परीक्षायों की नई तिथि निकाली जाएगी। बाकी परीक्षाएं उसी तिथि में होगी।

 परिषद का कहना है कि मिड-टर्म की डेट शीट कॉलेज तय करता और उसमें कॉलेज हेर फेर कर सकता है लेकिन सेना की भर्ती आगे पीछे नही हो सकती।
Share on Google Plus

About kotkhai09usa

0 $type={blogger}:

Post a Comment