मुख्य सचेतक नरेंद्र बरागटा के आग्रह पर आज हिमाचल विधानसभा में जुब्बल नावर कोटखाई में बिजली विभाग की चल रही स्कीमों के सन्दर्भ मे ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी की अध्यक्षता में बैठक हुई


मुख्य सचेतक नरेंद्र बरागटा के आग्रह पर आज हिमाचल विधानसभा में जुब्बल नावर कोटखाई में बिजली विभाग की चल रही स्कीमों के सन्दर्भ मे  ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी की अध्यक्षता में बैठक हुई।
जिसमें विभाग के अधिकारी डायरेक्टर HPSEB पंकज डडवाल, डायरेक्टर आ एस जाल्टा,वी पी सिंह एम. डी. HPPTCL,आर के शर्मा एम. डी.HPSEB भी शामिल रहे।
मुख्य सचेतक नरेंद्र बरागटा ने बताया कि उनके विधानसभा क्षेत्र बिजली की कोई समस्या न रहे इसलिए आज उन्होंने ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी की अध्यक्षता में विभाग के अधिकारीयों के साथ बैठक की।

इस बैठक में सब- स्टेशन गुम्मा 440/220 के. वी.,अतिरिक्त सब स्टेशन गुम्मा 220/66/22 के. वी.(HPPTCL),सब स्टेशन हाटकोटी 66/22के वी,कंट्रोल पांईट कुपडीनाला 22के वी,कंट्रोल पांइट पुजारली 22के वी, कोटखाई से हाटकोटी ऐक्सप्रेस फीडर लाइन, जुब्बल नावर कोटखाई की IPDS स्कीम के बारे  नरेंद्र बरागटा ने मंत्री के समक्ष विस्तार से चर्चा की।

नरेंद्र बरागटा ने कहा कि उन्होंने जुब्बल नावर कोटखाई में लो वोल्टेज समस्या को खत्म करने की दिशा में कदम उठाए जा रहे है तथा लकड़ के पोल को बदला जा रहा है और GSCके तहत नई स्कीमों का सही संचालन व सेब के बागिचो से जा रही तारों को बड़े पोल लगा कर ऊंचा करना ताकि बिजली के कारण बागवानो को कोई असुविधा न हो।
बरागटा ने कहा कि उन्होंने मंत्री जी से जुब्बल नावर कोटखाई में बिजली  विभाग में रिक्त पदो  को जल्दी भरने का आग्रह भी किया।
बरागटा ने कहा कि उन्होंने मंत्री जी से अपने विधानसभा क्षेत्र के बिजली विभाग के तेरह ऐजेडे पर चर्चा की जिन सभी विषयों पर मंत्री जी ने विभाग की तरफ से हर सम्भव मदद करने का आश्वासन दिया।
बरागटा ने कहा कि उनके विधानसभा क्षेत्र में क्षेत्र की जनता को बिजली से संबंधित कोई समस्या न हो इस सन्दर्भ में हमारी सरकार कार्यरत है,जुब्बल नावर कोटखाई से बिजली की समस्या को जड़ से खत्म करने का प्रयास किया जाएगा।
Share on Google Plus

About kotkhai09usa

0 $type={blogger}:

Post a Comment