शिमला :सी पी आई एम लोकल कमेटी कसुम्पटी

सी पी आई एम लोकल कमेटी कसुम्पटी

 
शिमला में माकपा द्वारा चलाये जा रहे सेनेटईजेशन अभियान के तहत आज लोअर सांगटी, हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी, शनान, SJVN मजदूर कॉलोनी मे पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सेनेटाईजेशन किया तथा लोगों को मास्क व सेनेटाइजर वितरित किये।
वार्ड की जनता ने उस अभियान का स्वागत करते हुए कार्यकर्ताओं को इस नेक कार्य के लिए बधाई दी। लोअर सांगटी में शिव सिंह चंदेल ने कहा कि ऐसे जन अभियान से जहां जनता को सुरक्षित करने के लिए जागरूक किया जा रहा है वहीं पार्टी एवं विधायक राकेश सिंघा को स्वास्थ्य सेवाओं की बेहतरी के लिए उठायी जा रही मांग के लिए भी बधाई दी।
शनान निवासी विवेक कश्यप ने बताया कि इस दूसरी लहर से प्रभावित मरीजों को स्वास्थ्य सेवाओं की लापरवाही का शिकार होना पड़ा है और जो मौतें भी हो रही हैं उनमें भी अधिकांश गम्भीर बीमारियों से ग्रसित हैं जिनकीउपयुक्त इलाज के अभाव में मृत्यु हो रही है।
लोकल कमेटी सचिव सत्यवान पुण्डीर ने कहा कि यह लहर ग्रामीण क्षेत्र को अधिक प्रभावित कर रही है तथा संक्रमण अधिक तेजी से फेल रहा है। ग्रामीण क्षेत्रों की स्वास्थ्य सेवाएं अपेक्षाकृत कमजोर हैं और लोग भी डर के कारण शहर के अस्पतालों में इलाज नहीं करवा पा रहे हैं। ऐसे में बीमारी की गम्भीरता ओर भी बढ़ रही है।
इस अभियान पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए पार्टी के राज्य सचिवमण्डल के सदस्य डॉ कुलदीप सिंह तंवर ने कहा कि सरकार को तेजी से बढ़ रहे संक्रमण को रोकने तथा कोविड महामारी पर काबू पाने के लिए एक ओर वेक्सिनेशन में तेजी लाने की आवश्यकता है, तथा दूसरी ओर अस्पतालों में स्वास्थ्यकर्मियों की भर्ती करते हुए प्रबन्ध व्यवस्था को दुरुस्त करने की जरुरत है।
इस सेनेटाईजेशन अभियान में सत्यवान पुण्डीर, कपिल शर्मा, पवन शर्मा, एडवोकेट सुनील, बिट्टू, विवेक, राकेश आदि कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया।
कपिल शर्मा
Share on Google Plus

About kotkhai09usa

0 $type={blogger}:

Post a Comment