कोरोना को मात देकर स्वस्थ हुए समाजसेवी गणेश नेगी


कोरोना को मात देकर स्वस्थ हुए समाजसेवी गणेश नेगी!

मूलतः जिला शिमला के तहसील रामपुर के कुमसू गांव से सम्बन्ध रखने वाले समाजसेवी गणेश नेगी दो दिन पूर्व कोरोना को मात देकर अब पूर्णतया स्वस्थ हों चूके हैं और एकबार फिर से अपने चिर परिचित अंदाज में समाजिक कल्याण के लिए मैदान में उतर चूके हैं!जोकि जरूरतमंदो की सेवा में सदैव तत्पर रहते हैं!

समाजसेवी गणेश नेगी ने कहा कि वें कुछ समय पहले किसी समाज सेवा से संबंधित काम के सिलसिले में शिमला में कोरोना संक्रमित के सम्पर्क में आए थे!और अब अपने घर पर रहते हुए अपना होम आइसोलेशन का पीरियड पूरा कर चूके हैं और अच्छा महसूस कर रहें हैं!इस दौरान उन्होंने काढ़ा व अन्य जरूरी रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने वाला आहार लिया व होम आइसोलेशन नियमों का बखूबी पालन किया!

उन्होंने कहा कि सकारात्मक सोच व नियमों का सही पालन कर कोरोना को हराया जा सकता हैं जिसके लिए हिम्मत और हौसला होना आवश्यक हैं।

उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि हमें इस संक्रमण से घबराने के बजाय अधिक गंभीरता के साथ -2 सावधानी बरतने की जरूरत हैं!

उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि सभी टीकाकरण के साथ-2 नियमित रूप से मास्क एवं सेनेटीजर का उपयोग करें व शारीरिक दूरी के सिद्धांतों का भी पालन करते रहें!

बता दें श्री गणेश नेगी जन कल्याण एवं समाजिक गतिविधियों में काफ़ी वर्षों से निस्वार्थ एवं समर्पण भाव से अपना योगदान देते आएं हैं,जिसमें गरीब वर्ग,चाहे विकलांग,बुजुर्गो,विधवा को पेंशन दिलवाने का कार्य हों या फिर महिला मंडल व अन्य लोगों को कार्य करने में आ रहीं अड़चनोँ को दूर करने की बात हों उसमे हमेशा सहयोग कर महत्वपूर्ण भूमिका अदा करते हैं!इनके बारे में कहा जाता हैं कि ये जरुरतमंदो से बस एक कॉल दूर रहते हैं!श्री नेगी वर्तमान में जिला शिमला कांग्रेस सेवादल के महामंत्री का कार्यभार संभाले हुए हैं!
Share on Google Plus

About kotkhai09usa

0 $type={blogger}:

Post a Comment