माकपा द्वारा चलाये जा रहे सेनेटाईजेशन अभियान के तहत आज नवबहार व जाखा मे पार्टी कार्यकर्ताओं ने सेनेटाईजेशन किया


 ।
वार्ड की जनता ने इस अभियान का स्वागत करते हुए कार्यकर्ताओं को इस नेक कार्य के लिए बधाई दी। विजय ठाकुर ने इस कार्य को पुनीत कार्य बताया तथा इस महामारी के संकटकाल में जन सेवा की सराहना की। विक्की ठाकुर ने कहा कि ऐसे जन अभियान से जहां जनता को सुरक्षित करने के लिए जागरूक किया जा रहा है वहीं संक्रमण रोकने के लिए कारगर बताया।
इस अभियान का नेतृत्व कर रहे कपिल शर्मा ने बताया कि इस दूसरी लहर से प्रभावित मरीजों को स्वास्थ्य सेवाओं की लापरवाही का शिकार होना पड़ा है और जो मौतें भी हो रही हैं उनमें भी अधिकांश गम्भीर बीमारियों से ग्रसित हैं जिनकी उपयुक्त इलाज के अभाव में मृत्यु हो रही है।
वहीं लोकल कमेटी सचिव सत्यवान पुण्डीर ने कहा कि वेक्सीन की कमी के चलते इस महामारी पर काबू पाने में दिक्कत आ रही है। खासकर युवा वर्ग जो इस समय एक तरफ मानसिक तनाव से गुजर रहा है वहीं रोजगार का संकट खड़ा हो गया है। यह लहर ग्रामीण क्षेत्र को अधिक प्रभावित कर रही है तथा संक्रमण अधिक तेजी से फेल रहा है। ग्रामीण क्षेत्रों की स्वास्थ्य सेवाएं अपेक्षाकृत कमजोर हैं और लोग भी डर के कारण शहर के अस्पतालों में इलाज नहीं करवा पा रहे हैं। ऐसे में बीमारी की गम्भीरता ओर भी बढ़ रही है।
उन्होंने कहा कि सरकार को तेजी से बढ़ रहे संक्रमण को रोकने तथा कोविड महामारी पर काबू पाने के लिए एक ओर वेक्सिनेशन में तेजी लाने की आवश्यकता है, तथा दूसरी ओर अस्पतालों में स्वास्थ्यकर्मियों की भर्ती करते हुए प्रबन्ध व्यवस्था को दुरुस्त करने की जरुरत है। इस अभियान में कपिल शर्मा, सूर्यांश पुण्डीर, राकेश, विजय आदि कार्यकर्ता शामिल हुए।

कपिल शर्मा
Share on Google Plus

About kotkhai09usa

0 $type={blogger}:

Post a Comment