डिग्री कॉलेज ठियोग में वर्ष 2018 में 2.5 करोड़ का छात्रावास भवन बनकर तैयार हुआ परन्तु बनाने से पहले यह नही जांचा गया कि जिस भूमि पर यह भवन बनेगा वह भूमि उपयुक्त नहीं है।



 डिग्री कॉलेज ठियोग में वर्ष 2018 में 2.5 करोड़ का छात्रावास भवन बनकर तैयार हुआ परन्तु  बनाने से पहले यह नही जांचा गया कि जिस भूमि पर यह भवन बनेगा वह भूमि उपयुक्त नहीं है।

विधार्थी परिषद ठियोग इकाई अध्यक्ष रजुल शर्मा का कहना है कि ठियोग महाविद्यालय में छात्रावास का निर्माण करवाया गया था इसमें बहुत सी खामियां रही है! जिस समय यह बनकर तैयार हुआ था, कुछ ही महीनों बाद इसमें दरारें देखने को मिली जिस कारण इसे एक भी बार प्रयोग में नहीं लाया जा सका, विधार्थी परिषद इस विषय पर कई बार धरना प्रदर्शन आदोंलन, भुख हड़ताल व S.D.M के माध्यम से ज्ञापन भी सौंपे गए,
परंतु उस समय प्रशासन के कानो में जुं तक नहीं रेगीं , अब छात्रावास का डंगा गिरने के बाद विधार्थी परिषद ठियोग इकाई द्वारा S. D. M महोदय को फिर से ज्ञापन सौंपा गया , इन सब बिगडते  हालातों को मध्य -नजर रखते हुए प्रशासन द्वारा इस मामले को गभीरतां पूर्वक लिया गया, और छात्रावास को खंडित करने का कार्य शुरू हो गया है! 
इसे हम परिषद की जीत मानते हैं

 विद्यार्थी परिषद एसडीएम महोदय और प्रशासन  से निवेदन करती है कि  जल्द से जल्द ठेकेदार पर कार्यवाही की जाए और नए भवन का निर्माण कार्य शुरू किया जाए। 
 विधार्थी परिषद  छात्र हित, समाज हित, राष्ट्र हित में कार्य करती थी करती है और करती रहेगी !  

Share on Google Plus

About kotkhai09usa

0 $type={blogger}:

Post a Comment