शिमला :सतलुज नदी में डूबने से अज्ञात व्यक्ति की मौत , मृतक व्यक्ति की पहचान हाथ दांत पैरों से हुई

सतलुज नदी में डूबने से अज्ञात व्यक्ति की मौत , मृतक व्यक्ति की पहचान हाथ दांत पैरों से हुई 
       शिमला :-  जिला शिमला के उपमंडल रामपुर के अंतर्गत पड़ने वाले पुलिस पोस्ट ज्यूरी में एक सूचना 15 / 5/2022 को  मिली  कि कटोलु पुल के पास सतलुज नदी में एक अज्ञात  शव मिला है । सूचना मिलते ही पुलिस विभाग की टीम ASI  देवराज के नेतृत्व में घटना स्थल पर पहुंची । जिसके बाद ITBP के अधिकारियों की मदद से सतलुज नदी से शव को बरामद किया गया और पोस्टमार्टम के लिए MGMSC खनेरी ले जाया गया जहां  तक अज्ञात व्यक्ति का शव मृत घर मे रखा गया था।
     मिली जानकारी के मूताबिक फिर  16 -05-2022 को HC मनोज कुमार नम्बर 151 और HASI जय कृष्ण नम्बर 1334 को अज्ञात शव का पोस्टमार्टम करने के लिए mgmsc खनेरी के लिए रवाना  किया गया जहां मृत घर मे मृतक का शव रखा गया था ।  बताया जा रहा है कि वहाँ एक व्यक्ति संजीव सिंह सुपुत्र देवेंद्र सिंह गावँ टिकरी पीओ डीलथ तह ननखड़ी जिला शिमल हि प्र उम्र48 से उस मृत शरीर को दांत  ,पेर और हाथों से अपने छोटे भाई के रूप में पहचाना अथार्थ बलदेव सिंह उम्र 46वर्ष  ,उनके साथ उनके अन्य रिश्तेदारों ने भी मृतक व्यक्ति की पहचान की ।  बताया जा रहा है कि पुलिस विभाग को पूछताछ में पता चला है कि उक्त व्यक्ति की मौत सतलुज नदी में डूबने से हुई है । इसके बाद फार्म 25-39 और 25.35 A mgmsc खनेरी में भरा गया है  खनेरी में ही गवाहों के बयान दर्ज किए गए है  और मृत व्यक्ति की तस्वीरें भी मौके पर ली गयी है । खनेरी में पोस्टमार्टम किया गया और उसके उपरांत शव बड़े भाई संजीव  सिंह ( 48) को  अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया गया है।  
उधर  मामले की जांच कर रही पुलिस  विभाग  की टीम ने बताया कि मामले में  अभी तक किसी किसी प्रकार की गड़बड़ी की जानकारी संज्ञान में नही आया है । हालांकि पुलिस विभाग  द्वारा धारा 174 crpc के तहत मामले में कार्यवाही की जा रही है ।
Share on Google Plus

About kotkhai09usa

0 $type={blogger}:

Post a Comment