मेरे नेता एवं आदर्श प्रधानमंत्री मोदी -- चेतन सिंह बरागटा!

मेरे नेता एवं आदर्श प्रधानमंत्री मोदी -- चेतन सिंह बरागटा!

निर्दलीय प्रत्याशी युवा नेता चेतन सिंह बरागटा की आज जुब्बल जोन के कार्यकर्ताओं के साथ हाटकोटी में आगामी रणनीति को लेकर बैठक हुई। जिसमें सैंकड़ो कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ चेतन सिंह बरागटा का स्वागत किया गया और नरेद्र मोदी को जय श्रीराम के नारे भी लगाएं। गौरतलब है कि कोटखाई जोन की बैठक में भी नरेद्र मोदी को जयश्रीराम के नारे कार्यकर्ताओं ने लगाए थे।
मीडिया को सम्बोधित करते हुए चेतन सिंह बरागटा ने कहा कि बैठक में आगामी रणनीति पर विस्तार पूर्वक चर्चा हुई। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं व समर्थकों का आपार स्नेह ,सहयोग एवं एकता ही मेरी ताकत है। मेरे पिता जी का जीवन संघर्षशील रहा मैं भी उनके पदचिन्हों पर चलते हुए सदैव संघर्षरत हूँ।
जुब्बल कोटखाई के विधायक रोहित ठाकुर को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि ठियोग हाटकोटी सड़क का राग अलापना छोड़ दे। क्योंकि लगभग कार्य समाप्ति पर पहुंच गया है और पुलों का निर्माण कार्य भी अंतिम चरण पर पहुंच गया है।ठियोग हाटकोटी सड़क के कार्यों को गति देने के लिए स्व नरेंद्र बरागटा ने बजट की व्यवस्था करवाई थी । 
चेतन सिंह बरागटा ने कहा कि उप चुनाव के बाद हमने 8 महीने का समय सम्मानीय विधायक रोहित ठाकुर को दिया। आज रोहित ठाकुर  हर मोर्चे पर फेल हुए है।जनता के सामने कांग्रेस के नेता रोहित ठाकुर की पोल खुल चुकी है। 
चेतन सिंह बरागटा ने कहा कि हाटकोटी मंदिर के लिए माननीय मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने 5करोड़ की राशि स्वीकृति दी थी। जिसके चलते कार्य आरंभ हुआ था लेकिन इस कार्य को लेकर अनियमित्ताओं की बात सामने आई है जो कि बिलकुल भी बर्दाश्त नहीं कि जाएगी। मुझे खेद है कि हाटकोटी मंदिर के कार्य पर अनिमितता बरतने के लिए विधायक रोहित ठाकुर ने कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी। इससे स्पष्ट होता है कि उनका जनहित कार्यों से कोई सरोकार नहीं है वो केवल मात्र वोटों की राजनीति करते आए हैं। 
चेतन सिंह बरागटा ने कोटखाई में SDM की स्थायी नियुक्ति पर माननीय मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर  का आभार व्यक्त किया व मांग रखी कि जल्द ही जुब्बल को भी स्थाई SDM दिया जाए। स्व नरेन्द्र बरागटा का दोनों जगह जुब्बल व कोटखाई में sdm कार्यलय खुलवाने के जो सपना था। उसे मुख्यमंत्री जी ने धरातल पूरा भी किया। जिसके लिए जुब्बल नावर कोटखाई की जनता की ओर से माननीय मुख्यमंत्री जी का धन्यवाद करता हूँ।
चेतन सिंह बरागटा ने पानी की ब्रिक्स योजना,सिंथेटिक ट्रैक सरस्वती नगर, गिरी गंगा कुपड़ को टुरिजम की दृष्टि से विकसित करना तथा देवरी घाट में पैरा ग्राइडिंग जैसे कार्य को गति देने की मांग जयराम सरकार से की है।
Share on Google Plus

About kotkhai09usa

0 $type={blogger}:

Post a Comment